अभिव्यक्ति गरबा पांडाल में चिकन खाते युवक को पकड़ा

मुस्लिम समाज के लोगों ने परिसर में पी शराब भी, बजरंग दल ने किया विरोध

Young man caught eating chicken in Garba pandal
Young man caught eating chicken in Garba pandal

इन्दौर। नामी गरबा पंडाल में चिकन खाते मिले मुस्लिम समाज के युवक को बजरंगियों ने पकड़ा जिस पर दो युवकों ने शराब के नशे में जमकर हंगामा भी किया। बजरंग दल अब ऐसे गरबों में हर दिन जांचकर सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस प्रशासन से अपील करेगा। वहीं हिंदु समाज से भी अपील करेगा कि ऐसे गरबों में न जाएं न ही गरबा करें। उक्त घटनाक्रम अभिव्यक्ति गरबा पांडाल का बताया गया है।

बजरंग दल इंदौर विभाग संयोजक प्रवीण दरेकर ने बताया की कल शहर के तीन मुख्य गरबा पंडालों में निरीक्षण किया जिसमें एक पांडाल में उक्त घटनाक्रम हुआ। होटल वाटर लिली गरबा समूह एवं अभिव्यक्ति के गरबो में फिल्मी गानों पर गरबा हो रहा था। उन्हें समझाइए देखकर मां की आराधना के प्रति जागरूक किया गया। दरेकर ने बताया कि कई पांडालों में मुस्लिमो को प्रोत्साहित कर रहा है।

अभिव्यक्ति गरबा पांडाल मेंं बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने दो मुस्लिम युवकों को शराब पीकर नानवेज लेकर जाते देखा और पकड़ा। इस पर युवकों ने हंगामा किया। मुस्लिम युवक ने बताया की उनका एक साथी जिसका नाम अनस खान है वो भी अंदर है इसके अलावा अंदर 25 युवक जेहादि है । साथ ही यहां का लाईट का काम भी बबलू पठान कर रहा है ।

Young man caught eating chicken in Garba pandal
Young man caught eating chicken in Garba pandal

कल बजरंग दल ने अभिव्यक्ति के गेट के सामाने हनुमान चालीसा का पाठ किया और आयोजकों को सद्बुद्धि प्रदान करने की हनुमान जी प्रार्थना की। बजरंग दल ने पहले ही इंदौर पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर अपनी मांगे व्यक्त की थी मगर पुलिस की लापरवाही से भी इस तरह से हिंदुओं के त्यौहार में मुस्लिम लोग हस्तक्षेप कर रहे हैं और चिकन मटन खाकर शराब पीे रहे हैं। इस दौरान मौके पर लक्की रघुवंशी,अंकित मौर्य ,आनंद गहलोत,जयेश मौर्य,राहुल पांडे ,रघु गुर्जर, मोनू श्रीवास ,सुरेंद्र ओवल, मौनू मौर्य, सागर शिंदे, आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

You might also like