सुलेमानी चाय: वक्फ की शानो शौकत अब सनव्वर के हाथ…रमजान में खली हाथ रहा अल्पसंख्यक मोर्चा…

सत्तू का रोजा तो कोठारी की ईद....शारब के खिलाफ मुबारिक...

सुलेमानी चाय

वक्फ की शानो शौकत अब सनव्वर के हाथ…

sulemani chai

प्रदेश वक्फ बोर्ड में पिछले मुखिया पर की इल्ज़ामो की झड़ी लग चुकी है जो कि नई बात नही, इस पद पर आने के बाद आटे में नमक चलता है ,लेकिन नमक में आटा हो जाये तो मामला संगीन हो जाता है, खैर, अब जिम्मेदारी सनव्वर पटेल पर है , शौकत की हालत के बाद पटेल को हर कदम फूक फूक के रखना है, क्योंकि जिम्मेदारी मिलने बहुत से दोस्त भी दही लेकर जड़े तलाशने लग जाते है। पटेल को नई कमेटियों के लिए तोहफ़ों के साथ ही आवेदन निवेदन शुरू हो चुके है, इंदौर से भी खजराना दरगाह के लिए सनव्वर अपनी रिश्तेदारी निभा सकते है, जिसकी लगभग तैयारी मुकम्मल है।इसी के साथ मुतवल्ली चुनाव में फैज़ान के जितने के बाद पहली बार कौम की मिल्कियत (वक्फ बोर्ड) में बीजेपी , शिवराज,ओर सनव्वर जिंदाबाद के नारे भी लग चुके है जो कि कांग्रेस के वक्त ७०, साल में कभी नही लगे, जिसे देखकर लगता है अब प्रदेश वक्फ बोर्ड नियमो को ताक पर रखकर चलाया जयगा ।।।

रमजान में खली हाथ रहा अल्पसंख्यक मोर्चा…

इस रमज़ान भजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की शहर टीम रमज़ान अपने में नम्बर नही बड़ा सकी, वैसे तो मोर्चे की यह टीम अब तक सबसे कमजोर टीम मानी जा रही है , नगर की टीम के पास कोई उपलब्धि नही है, ना ही अब तक कोई बड़ा कर्यक्रम हुवा है । टीम के सदस्यों का मानना था कि इस बार रमज़ान में मोर्चे तले बडी इफ्तार पार्टी में मोर्चा अपने नम्बर बढ़ाने में कामयाब हो जयगा , मोर्चे के अध्यक्ष जो कि राजा बाबू को टक्कर देते है,उनकी हरी झण्डी के चक्कर मे रमज़ान निकल गए, ओर मोर्चा खड़ा रह गया,जो कि जब से बना है तब से एक ही जगह जमा हुवा है। ओर सिर्फ फोटू सेशन में ही नम्बर पर नम्बर बढ़ाता जा रहा है।।।

सत्तू का रोजा तो कोठारी की ईद

Sattu-patel

इंदौर में पांच नम्बर विधानसभा में बढ़ती अल्पसंख्यक आबादी के तहत अब सबसे पहले कांग्रेस अपनी बपौती मतलब मुस्लिम आबादी को रिझाने की तैयारी में जुट गई है । पांच नम्बर में कांग्रेस से टिकट के लिए पिछली बार बाउंड्री पर कैच हुवे सत्तू पटेल खम ठौक रहे है । वही कमलनाथ के करीब होने का फायदा उठाने के लिए स्वप्निल कोठारी भी सपने देख रहे है। जिसके तहत सत्तू भय्या रोजा इफ्तार करा चुके है , जिसमे अख्तर नेता ने इफ्तारी पेट भर जिसकी डकारे उन्हें ईद तक आती रही, मगर काम मे थोड़ी कमी रह गई , जिस वजह से इफ्तार से रोजेदारों ने परहेज़ किया ,इसी के साथ अब स्वप्निल कोठारी तीन मई को ईद मिलन के लिए एक दो तीन कर रहे है, जिम्मेदारी खजरने के ही नेताओ के पास है, जिसमे कई नाम शामिल है,जो सत्तू को परेशान करने के लिए काफी है,अब स्वप्निल के सपनो को साकार करने में ये टीम लक्की रहती है नही ये तीन मई को स्वप्निल के ईद मिलन समारोह में पता चलेगा।।

शारब के खिलाफ मुबारिक…

चंदन नगर में पार्षद से ज्यादा एक्टिव पूर्व पार्षद है। पिछले दिनों कांग्रेस के वार्ड में बीजेपी के नेताओ चन्दन नगर चोराहे का नाम बदल कर चन्द्रशेखर चौराहा कर दिया जिस पर जनता का मत है कि रफीक को विरोध तो करना था। दूसरी बात स्किम नम्बर ७१ ,में स्कूल और अस्पताल के पास शराब ठेकेदारों को अनुमति मिल रही है , जिस पर रफीक के सिर पर भले ही जू नही रेंग रही पर पूर्व पार्षद मुबारिक एक्टिव हो चले है। विरोध भी कर रहे है। और आवेदन भी दे चुके है। जिसे देखकर लगता है, वार्ड में विपक्ष भी जरूरी है।।

You might also like