काम बोलता है.. विकास पैनल के 13 प्रत्याशी विजयी रहे

रामलाल यादव एवं राजेंद्र यादव की पैनल हारी, आनंद यादव रहे दुर्भाग्यशाली, केदार यादव जीते

Nagar nigam samiti chunav

इंदौर। काम बोलता हैं का नारा देने वाले कर्मचारी नेता उमाकांत काले की विश्वास पैनल के 13 प्रत्याशियों ने निगम कर्मचारी साख संस्था के चुनाव में जीत का परचम लहराया। एक उम्मीदवार आनंद यादव व भरतसिंह चौहान को बराबर मत मिलने के कारण दोनों के बीच चिट्ठी डालकर विजयी प्रत्याशी का फैसला किया गया।

जिसमें श्री चौहान विजयी रहे और आनंद यादव को पराजित होना पड़ा। रामलाल यादव की पैनल के एकमात्र उम्मीदवार केदार यादव ने जीत दर्ज की। राजेंद्र यादव की जयहिन्द पैनल का एक भी प्रत्याशी जीत वरण नहीं कर पाया। निगम सहकारी साख संस्था के चुनाव में इस बार तीन पैनल मैदान में थी।

राजेंद्र यादव की जयहिन्द पैनल तथा रामलाल यादव की आरिजनल जयहिन्द पैनल का इस चुनाव में सुपड़ा साफ हो गया। कर्मचारी नेता उमाकांत नेता रामलाल यादव तो चुनाव हार ही गये, मगर उनके दोनों पुत्र भी जीत नहीं पाये।

इस चुनाव में रामलाल यादव ने उनके पुत्रों के साथ उमाकांत काले पर अनेक आरोप लगाकर चुनाव जीतने का भरसक कोशिश की थी, परन्तु पेढ़ी के सदस्यों ने श्री काले पर लगाए गए सभी आरोपों को दरकिनार कर रामलाल यादव व उनकी पैनल को पराजित कर जता दिया कि वाकई में काम बोलता है…।

रात साढ़े 9 बजे चुनाव परिणाम की घोषणा होते ही निगम के कर्मचारयिों ने उमाकांत काले सहित सभी विजयी प्रत्याशियों को फूलमालाओं से लाद दिया तथा खुली जीप में बैठाकर उनका भव्य जुलूस गणेश मंडल जेलरोड से निगम कर्मचारी साख संस्था निगम परिसर तक निकाला। श्री काले ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त कर पैनल के 13 सदस्यों को जिताने पर धन्यवाद दिया।

You might also like