अब उप्र में महिला अभिभाषक का अपहरण, जघन्य हत्या

Now female advocate kidnapped, heinously murdered in Uttar Pradesh
Now female advocate kidnapped, heinously murdered in Uttar Pradesh

लखनऊ/कासगंज (ब्यूरो)। अभी बंगाल में महिला डॉक्टर के साथ अमानवीय व्यवहार के बाद जघन्य हत्या का मामला खबरों में छाया हुआ है तो अब एक और सनसनी खेज मामला उत्तर प्रदेश में हो गया, जहां कासगंंज की एक महिला अधिवक्ता को अगवाह किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। लाश नहर से बरामद हुई है। शरीर पर घाव के निशान भी हैं। महिला अभिभाषक के साथ ज्यादती की गई है या नहीं इसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

कासगंज के दीवानी परिसर से लापता हुईं महिला अधिवक्ता का शव कल रात सहावर क्षेत्र की नहर में बरामद हुआ। शव बुरी तरह फूल चुका था और कपड़े नहीं थे। चेहरे और शरीर पर चोट के गंभीर निशान भी पाए गए। मामला अपहरण के बाद हत्या का बताया जा रहा है। बुधवार को दीवानी में कामकाज ठप रखने वाले अधिवक्ताओं का आक्रोश बढ़ गया है। माधवपुरी नदरई गेट निवासी बीएस तोमर की पत्नी मोहिनी सिंह तोमर जिला न्यायालय में फौजदारी की अधिवक्ता थीं। वे रोज की तरह घर से स्कूटी लेकर कोर्ट गई थीं।

Also Read – बैंकों ने 6 महीने में 483 टन सोना खरीदने का कीर्तिमान बनाया

इसके बाद वह पति के साथ डीएम कोर्ट गईं। दोपहर दो बजे उनके पति बीएस तोमर, मोहिनी को दीवानी के गेट पर उतारकर चले गए। इसके बाद जब मोहिनी शाम तक घर नहीं पहुंचीं तो पति ने मोबाइल पर संपर्क किया, लेकिन वह स्विच ऑफ था। वे खोजते हुए दीवानी पहुंचे, वहां स्कूटी खड़ी थी। शाम छह बजे कोतवाली में अधिवक्ता मोहिनी के लापता होने की सूचना दर्ज कराई गई। जिला बार एसोसिएशन ने हड़ताल का एलान कर दिया। रात नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि सहावर थाना क्षेत्र के गांव रेमपुर की नहर में महिला का शव बरामद हुआ है। एसपी अपर्णा रजत कौशिक फोर्स के साथ पहुंचीं। अधिवक्ता के पति ने मोहिनी के शव की शिनाख्त कर ली। इधर बंगाल में महिला डॉक्टर के मामले में पूरी भाजपा बंगाल में आंदोलन कर रही है, तो वहीं अब उत्तर प्रदेश में अभी तक इस मामले में राजनेताओं का कोई बयान नहीं आया है।

You might also like