सुलेमानी चाय: सरकारी ताजिये का नजराना…आज़ाद का इक़बाल बुलंद हो…खजराने के टी आई…

sulemani chai

सरकारी ताजिये का नजराना…

इंदौर के सरकारी ताजिये का तेरह दिन का नजराना अब से गरीबो की मदद मे काम आएगा। नजराने मे आये लाखो रूपए से अब यतीम अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे, गरीबो का इलाज होगा, और बेवाओ को राशन मिलेगा,सुनने मे अच्छा लगा होगा लेकिन ऐसा कुछ नही होने वाला, हर बार की तरह इस बार भी नजराने का लड्डू पता नही किसके हिस्से आएगा, भले ही इसके खाने से हाजमे खराब हो । इसके बाद अगर किसी को बुरा लगे तो जिम्मेदारो को नजराने का हिसाब सार्वजनिक कर विरोध करने वालों के मुँह पर प्यारा सा तमाचा रसीद करना चाहिए। अगर हिसाब दो साल का ही हिसाब दे दे हम भी सुलेमानी माफ़ी मांगेगे…..

आज़ाद का इक़बाल बुलंद हो…

पिछले दिनों मुस्लिम इलाका खजराना के आजाद कान्वेंट स्कूल पर लगाम लगाने की नियत से पार्षद पति गलत जगह हाथ डाल बैठे। आज़ाद आवाम को खज्जर समझने की गलती साहब पर एफ आई आर करा गई। फिर मोहतरमा भी साहब के लिए बड़ी बड़ी बाते कर गई की साहब की गलती हुई तो मे इस्तीफा दे दूंगी। और तो और कई पत्रकारों को भी लपेट दिया अब मैडम पहले तो वीडियो देखकर इस्तीफा दीजिये, और फिर उन पत्रकारों के खिलाफ सबूत लाइए जिन पर आपने इल्जाम लगाए है। खैर इस्तीफा तो दे ही दीजिये कुछ तो अपनी जबान का मान रखिये।।

खजराने के टी आई…

खजराने के नए टी आई साहब को आये लगभग दो महीने हो गए है, लेकिन साहब की स्वागत सत्कार ही खत्म नही हो रहा है। इलाके का हर छोटा बड़ा नेता अभिनेता साहब के सामने पालक पखारे हुवे है। इतना स्वागत तो साहब की शादी मे भी नही हुआ होगा। जिसे देखो साहब के लिए हार ले कर पहुंच जाता है। हमारी राय है की अब साहब को इससे परहेज कर लेना चाहिए, क्योंकि हार पहनाते पहनाते कौन कब गले का हार हो जाये कह नही सकते।
९९७७८६२२९९

You might also like