लडकी 20 साल की और पति 65 साल का

The girl is 20 years old and the husband is 65 years old.
The girl is 20 years old and the husband is 65 years old.

ताशकंद । सोशल मीडिया के जमाने में अक्सर बेमेल कपल यानि की पति-पत्नियों की जोड़ियों की खबरें पढ़ने को मिल जाती हैं। कभी कोई 25 साल का युवा लड़का 75 साल की दादी को डेट करता है, तो कभी कोई 18 साल की लड़की 50 साल बड़े शख्स से प्यार कर बैठती है।

आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की से मिलवाने जा रहे हैं, जो अपने से 45 साल बड़े आदमी से प्यार कर बैठी। वो शख्स बहुत अमीर है और अपनी पत्नी पर खूब पैसे लुटाता है। लेकिन लड़की का कहना है कि उम्र से ज्यादा दिल की खूबसूरती महत्वपूर्ण है। हाल ही में 20 साल की लड़की ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया। लड़की का नाम सायादुमारोवा इमोना है, जो उजबेकिस्तान की रहने वाली है। हालांकि, फिलहाल अपने पति के साथ रूस के सेंट पिटर्सबर्ग में रहती है। इंस्टाग्राम पर लड़की ने खुद को विवाहित बताया है। लड़की के वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि वो बहुत कम उम्र की है, लेकिन उसका पति 65 साल का है। वीडियो में लड़की ने अपनी और अपने पति की उम्र का भी जिक्र किया है। वायरल हो रहे वीडियो में लड़की अपने बूढ़े पति के साथ चिपकी हुई नजर आ रही है।

इसके अलावा वो दिनभर खरीदारी करते हुई दिख रही है, जिससे पता चलता है कि उसका पति बहुत अमीर है। हालांकि, लड़की ने अपने पति के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है, लेकिन वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, ‘महत्वपूर्ण बात यह है कि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं’। लड़की की लाइफस्टाइल को देखकर ऐसा लगता है कि इसका पति बहुत पैसे वाला है। शायद इसीलिए वो दिन-रात ब्रांडेड चीजों की खरीदारी करती है। कभी डिओर का बैग तो कभी फाइव स्टार होटल में खाना। कभी गोल्डेन पर्स तो कभी लग्जरी ब्रांड का सैंडल। The girl is 20 years old and the husband is 65 years old.

इतनी खरीदारी करते-करते कई बार तो वो थककर बैठ जाती है। इस वीडियो को खुद लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जहां उसे अभी 11 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। लड़की के इस वीडियो को 41 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, 60 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है।

इतना ही नहीं, वीडियो को हजारों लोगों ने शेयर किया है, तो 27 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि हिजाब उतार दो, फिर ये क्या तरीका है? एक अन्य यूजर ने लिखा है कि पैसे वालों की कोई उम्र नहीं होती। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि बढ़िया है, लड़की भी काफी खूबसूरत है। तीसरे यूजर ने लिखा है कि जो लोग कहते हैं कि इस शख्स के पास पैसा है, इसलिए ये लड़की उसके साथ है, तो ऐसे लोग गलत हैं।

एक्सपर्टस की माने तो शादीशुदा कपल के उम्र का फासला ज्यादा से ज्यादा 4 से 7 साल का होना चाहिए. ऐसे जोड़ों को देखने के बाद कोई भी इन्हें परफेक्ट कपल कहता है। लेकिन कई बार बेमेल जोड़ियां भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। लोग उनके बीच उम्र के फासले को लेकर तंज कसते हैं।

source – ems

You might also like